Saturday, April 27, 2024 at 7:15 AM

बॉलीवुड की ये तीन शादीशुदा एक्ट्रेस जो अपनी फिटनेस के दम पर दे रही सभी एक्ट्रेस को मात

बॉलीवुड में इस समय पिलाटे सबसे ज्यादा किया जाने वाला एक्सरसाइज बन गया है। फिट बॉडी पाने के बॉलीवुड की कई हसीनाएं पिलाटे करती हैं। यह वेट और चर्बी को कम करने में सहायक है।

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री हैं । सभी इनके फिट रहने का राज जानना चाहते हैं और आज इसी क्रम में हम आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फिटनेस का राज पिलाटे है और वह कौन सी एक्सरसाइज करती हैं।

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी डाइट और एक्सरसाइज को लेकर बहुत ही स्ट्रिक्ट हैं। कटरीना बाकी सेलेब्स को भी फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करती हैं। वह हर दिन पिलाटे, फंक्शनल ट्रेनिंग और कार्डियो करती हैं।

आलिया भट्ट
एक समय ऐसा था जब आलिया का वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था। 2012 में अपने डेब्यू के साथ ही आलिया ने अपनी फिटनेस जर्नी भी शुरू की थी। आलिया की फिटनेस का राज पिलाटे एक्सरसाइज ही है। वह रोजाना पिलाटे करना पसंद करती हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण की हाइट, फिगर और लुक्स की चर्चा तो हर कोई करता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना फिट होने के लिए वह कितनी मेहनत करती हैं। खुद को फिट रखने के लिए दीपिका पिलाटे, योग और जुम्बा करना पसंद करती हैं।

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …