Saturday, April 20, 2024 at 5:24 PM

साउथ सिनेमा के जाने माने प्रोड्यूसर विजय बाबू के खिलाफ महिला ने रेप का केस किया दर्ज, काम देने के बहाने करते थे…

साउथ इंडस्ट्री इन दिनों चर्चा मे बनी हुई है। एक तरफ जहां ये डिबेट चल रही है कि साउथ सिनेमा बॉलीवुड से बेहतर है वही अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरी साउथ इंडस्ट्री को ही शर्मिंदा कर दिया।

ये मामला किसी और से नहीं बल्कि मलयालम इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू से जुड़ा है। एक्टर विजय बाबू के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ है।

एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने फिल्मों में काम दिलाने के बदले एक महिला के साथ शोषण किया। जानकारी के मुताबिक, कोझिकोड़ की रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया कि अभिनेता विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया था।

केस दर्ज किए पांच दिन से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक एक्टर को पूछताछ के लिए तलब नहीं किया। पुलिस ने विजय बाबू के ठिकाने का भी अब तक खुलासा नहीं किया है।

बता दे, कई हिट फिल्मों में काम करने वाले विजय बाबू, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह एक्टर होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। साथ ही उनका ‘फ्राइडे फिल्म हाउस’ नाम का प्रोडक्शन हाउस भी है।

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मैदान’ सहित बाकी फिल्मों का रहा ऐसा

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …