Wednesday, July 6, 2022 at 3:00 AM

पति रितेश से रिश्ता खत्म करने के बाद राखी सावंत ने हटवाया रितेश के नाम का टैटू, फैंस संग शेयर किया वीडियो

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है। लम्बे समय से उनके और रितेश के बीच चल रही टेंशन की वजह से राखी लाइमलाइट में है।

शो के दौरान कई बार रितेश को राखी के साथ रूखा व्यवहार करते हुए देखा गया था, हालांकि हमेशा अपने बेबाक बोलो से सबको चौंका देने वाली राखी उनसे कुछ नहीं कहती थीं, क्योंकि उन्हें डर था कि उनके पति रितेश उन्हें छोड़ न दें।  शो के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

एक वीडियो शेयर कर उन्होंने फैन्स के साथ इसे शेयर किया। साथ ही राखी ने कहा कि कभी भी प्यार में पागलकर किसी के नाम का टैटू नहीं करवाना नहीं चाहिए।

इस वीडियो में वह अपने शरीर पर से रितेश के नाम का टैटू हटवाती नजर आ रही हैं, साथ ही वह यह कहती भी दिखाई दे रही हैं कि ‘तीन साल की शादी, रितेश तू परमानेंटली मेरी जिंदगी और बॉडी से आउट, जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाते हैं। फैंस राखी के इस कदम के लिए उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि राखी और रितेश ने साल 2019 में शादी की थी। राखी की शादी की खबरों का खुलासा होने के बाद यह भी खुलासा हुआ था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है।

Check Also

ड्रग्स केस में सुशांत सिंह के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, देखिए यहाँ

बॉलीवुड के चर्चित ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ड्रग्स मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *