Friday, March 29, 2024 at 8:27 PM

फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ से राजकुमार संतोषी करेंगे वापसी, ट्रेलर लॉन्च पर हुआ खुलासा

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक राजकुमार संतोषी नौ साल के बाद फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ के जरिए वापसी कर रहे हैं। बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर लांच मुंबई में हुआ।

ट्रेलर लांच के दौरान राजकुमार संतोषी ने कहा, ‘बात यह नहीं है कि नौ साल के बाद आ रहा हूं, यह कोई बड़ी बात नहीं है, महत्वपूर्ण यह है कि नौ साल के बाद आ रहा हूं, तो क्या लेकर आ रहा हूं? मैं इस फिल्म से पूरी तरह से संतुष्ट हूं और मुझे उम्मीद है.

मीडिया और बाकी के लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे। ट्रेलर लांच के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ कि 26 साल के बाद राजकुमार संतोषी और सनी देओल ‘जिन लाहौर नहीं वेख्या’ के जरिए वापसी करने जा रहे हैं।

राजकुमार संतोषी, सनी देओल के साथ ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘घातक’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं।  सनी देओल के साथ ‘जिन लाहौर नहीं वेख्या’ फिल्म बना रहे हैं।  नाटककार असगर वजाहत की मुलाकात राजकुमार संतोषी से ‘जिन लाहौर नहीं वेख्या’ को लेकर हुई थी, यह विषय राजकुमार संतोषी को पसंद आया । इस नाटक से राजकुमार संतोषी इतने प्रभावित हुए कि पहले इसी फिल्म पर काम शुरू कर दिया और अब यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …