Friday, March 29, 2024 at 7:34 AM

फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर लांच होते ही सामने आई सच्चाई, एक्शन सीन में इस हॉलीवुड फिल्म की करी कॉपी

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।  देशभक्ति वाले डायलॉग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि ट्रेलर के बहुत से सीन हॉलीवुड से प्रेरित हैं। आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस ट्रेलर में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के साथ बिल्डिंग से नीचे उतरते नजर आते हैं। जब इस तरह का सीन दर्शकों ने देखा हो। इससे पहले मिशन इंपॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल में इस तरह के सीन देखा जा चुका है।

पठान के ट्रेलर में दीपिका जबरदस्त एक्शन करती दिखी हैं। फिल्म में वह ग्लैमर के साथ एक्शन का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं। हालांकि इन एक्शन सीन में हॉलीवुड फिल्म ब्लैक विडो की झलक नजर आती है।

बर्फ पर चेजिंग सीन सिद्धार्थ आनंद इससे पहले अपनी फिल्म वॉर में भी दिखा चुके हैं। बस फर्क इतना है कि उस फिल्म में कार का इस्तेमाल किया गया था। वहीं इस फिल्म में बाइक पर एक्शन सीन शूट किए गए हैं।  इसी तरह का सीन फेट एंड द फ्यूरियर में भी देखा जा चुका है।

जॉन इस फिल्म से लंबे समय बाद दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस सीन को भी पहले देखा जा चुका है। पठान के इस सीन को देखने के बाद आपको कैप्टन अमेरिका विंटर सोल्जर की याद आ जाएगी।

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …