Wednesday, October 23, 2024 at 5:54 PM

जानिए आखिर क्यों पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस को रणवीर सिंह संग सेल्फी शेयर करना पड़ा भारी

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सजल अली एक बार फिर सुर्खियों में हैं।  सजल अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ एक सेल्फी साझा की जिसपर पाकिस्तान में कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा की, इस फोटो में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सजल ऑरेंज और पिंक कलर का सूट पहने हुए हैं। कानों में झुमके और माथे पर बिंदी लगाए सजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दूसरी तरफ रणवीर सिंह पिंक कलर का सूट पहने हुए हैं।

रणवीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सजल ने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा “उफ्फ रणवीर”। देखते ही देखते कुछ ही घंटों के भीतर सजल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।  पाकिस्तान में अभिनेत्री के प्रशंसक इस तस्वीर को लेकर दो खेमों में बंट गए। जहां कुछ प्रशंसक रणवीर संग उनकी तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं

पाक एक्ट्रेस मीनल खान ने सजल अली की रणवीर संग इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए आंखों में दिल बने हुए दो इमोजी पोस्ट किए। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की पोस्ट साझा करने के बाद चर्चा में आई थीं।

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …