Thursday, March 28, 2024 at 10:30 PM

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर अब आया महेश भट्ट का कमेंट, जिसे सुनकर हर कोई रह गया दंग

IPL फाउंडर लल‍ित कुमार मोदी ने सुष्मिता सेन  के साथ अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर क्या रिवील किया कि हंगामा मच गया.चारों और ललित और सुष्मिता सेन के लव अफेयर्स की चर्चा हो रही है।

अब महेश भट्ट  ने भी इसपर अपनी बात कही है। महेश भट्ट  ने कहा कि सुष्मिता  ‘एक असामान्य लड़की’ है,’अपनी शर्तों पर जीवन जीने’ के लिए सलाम करते हैं। महेश भट्ट ने बातचीत में आगे कहा, ‘अगर आप नहीं चाहते कि कोई और अपने विचारों और विश्वासों को आप पर थोपें और आपको अपना जीवन जीने दे तो आपको किसी और के साथ भी ऐसा नहीं करना चाहिए. मुझे लगता है कि वह हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं, जिसने अपने दिल की बातों को सुना है और अपना जीवन अपनी शर्तों पर जीता है.’

उन्होंने कहा, ‘सुष्मिता हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं जिसने उसके दिल का पालन किया है। यह याद करते हुए कि ‘दस्तक’ पर एक साथ काम करने के दौरान वह अपने पूर्व साथी विक्रम भट्ट से कैसे मिलीं, महेश भट्ट ने कहा कि ‘उनका रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ’।

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर भी महेश भट्ट ने बात की. उन्होंने बताया कि मैंने सुष्मिता को ‘दस्तक’ में काम करने का मौका दिया गया था.  इस तरह उनका रोमांस शुरू हुआ.

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …