Friday, May 3, 2024 at 4:34 PM

दिल्ली में बने नए सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन आज, इंडिया गेट के 10 मार्ग 6 से 9 बजे तक रहेंगे बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन करने जा रहे हैं। नए नवेले सेंट्रल विस्टा एवेन्यू को शुक्रवार से आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन करेंगे।

आज समारोह के दौरान वीआईपी मूवमेट की वजह से सेंट्रल विस्टा एवेन्यू के आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहेंगे और वर्किंग डे होने की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था के लिए खास इंतजाम किए हैं.

दिल्ली मेट्रो ने एक बयान में कहा, दिल्ली मेट्रो द्वारा तैनात इलेक्ट्रिक बसें यात्रियों को भैरों मार्ग पर आगंतुकों को लेंगी और उन्हें नेशनल स्टेडियम सी हेक्सागन के गेट संबर एक पर उतारेगी। यहां से इंडिया गेट या सेंट्रल विस्टा चंद कदमों की दूरी पर है।

ऑफिस आने-जाने के दौरान लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो। ट्रैफिक पुलिस ने आज के लिए खास एडवाइजरी जारी की है। इंडिया गेट और कुछ जगहों पर आज शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

इस कार्यक्रम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इंडिया गेट के सभी 10 मार्गों को शाम छह से रात नौ बजे तक बंद करने का फैसला किया है। इससे करीब 17 मार्गों पर ट्रैफिक का दवाब बढ़ेगा और बड़े पैमाने पर जाम लगने की संभावना है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …