Thursday, April 18, 2024 at 9:45 PM

मुंबई में ऋतिक रोशन के साथ गर्लफ्रैंड सबा आज़ाद आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

फिल्म जगत के सबसे हैण्डसम सुपर स्टार ऋतिक रोशन आज कल अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे है.  गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ लन्दन से छुट्टिया मनाकर लौट रहे हृतिक रोशन आज उनके हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक और सबा एक साथ बाहर निकलते हैं और अपनी कार में जाकर बैठने लगते हैं। तभी पैपराजी दोनों को आवाज लगाते हैं तो वे दोनों पैपराजी को पोज देने के लिए आते हैं।ऋतिक रोशन और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक नया वीडियो सामने आया है ऋतिक रोशन और सबा आजाद के इस लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.

लुक की बात करें तो ऋतिक ऑल ब्लैक कलर आउटफिट में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं और सबा ने डेनिम जींस और ब्लू क्रॉप टॉप पहना है।ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे। कपल के साथ ऋतिक के बेटे रेहान, मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन भी दिखीं.

कपल ने अपने रिलेशनशिप को इस साल अप्रैल में ऑफिशियल किया था.धीरे धीरे दोनों ने इसे ऑफिशियल कर दिया। दोनों कई मौकों पर साथ दिखे हैं, कभी डिनर करते तो कभी फैमिली फंक्शन में। वीडियो में भी यूजर्स ने दोनों को काफी निगेटिव कमेंट्स दिये हैं

Check Also

‘500 वर्षों के बाद यह शुभ घड़ी आई है’, रामनवमी के अवसर पर भावुक हुए सितारे

आज देशभर में रामनवमी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस तिथि को प्रभु श्रीराम …