Friday, April 19, 2024 at 6:10 PM

ट्रेडिशनल आउटफिट में एक बार फिर हिना खान ने फैंस को बनाया अपना दीवाना, देखें ये तस्वीरें

बिग बॉस फेम हिना खान, जो बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लंदन में हैं, अपने फैशन विकल्पों से दिल जीत रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो भारतीय और पश्चिमी परिधानों को एक ही शान और स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं।

हिना खान ने फैशन डिजाइनर गोपी वैद के आउटफिट को चुना. हिना ने स्लीवलेस येलो कलर के नेकलाइन कुर्ते के साथ शरारा पहना था. कुर्ता में चिकने चांदी की ज़री का वर्क है. हिना खान ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया. उन्होंने बालों को बन लुक दिया हैं.

हिना खान ने बेड पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दिये और फैंस उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, आपकी आंखों की गहराई दिल चुरा लेगी. अभिनेत्री ने हाल ही में लंदन में एक चैरिटी कार्यक्रम में भाग लिया और अपने पारंपरिक लुक से सभी को चौंका दिया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  साफ-सुथरा बन और गजरा ने पूरे लुक को और बढ़ा दिया।एक और यूजर ने लिखा, आप ब्यूटी आइकन हो. एक और यूजर ने लिखा, आप इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो.

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …