Thursday, April 25, 2024 at 2:24 AM

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिया भाषण व इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर की चर्चा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा  न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में वक्ताओं में से एक थीं। उन्होंने जलवायु परिवर्तन सहित दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।प्रियंका चोपड़ा ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई से भी मुलाकात की और अपने संबोधन के दौरान कोविड-19 के प्रतिकूल प्रभावों पर जोर दिया।

अभिनेत्री ने इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं।स्टार उन कई हस्तियों में से एक थे, जिन्होंने संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में यूएनजीए में 2022 सतत विकास लक्ष्य (एसडीजी) कार्यक्रम के दौरान बात की थी। अन्य वक्ताओं में नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई और अमेरिकी कवि अमांडा गोर्मन शामिल थे।

प्रियंका, जो ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर हैं, ने अपने उद्घाटन भाषण में ज्वलंत मुद्दों के बारे में भावुकता से बात की। अभिनेत्री ने अपने भाषण में कहा, “आज हम अपनी दुनिया में एक महत्वपूर्ण बिंदु पर मिल रहे हैं, ऐसे समय में जब वैश्विक एकजुटता पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। आज का दिन महत्वाकांक्षा, कार्रवाई और आशा के बारे में था। यह इस बारे में था कि हमें एसडीजी को एक वास्तविकता बनाने के लिए एक साथ क्या करना चाहिए और हमारे पास खोने के लिए क्षण भर भी नहीं है। महासचिव को विशेष धन्यवाद।”

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …