Sunday, September 25, 2022 at 4:49 AM

‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड, कलेक्शन जान उड़ गए फैन्स के होश

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट  और रणबीर कपूर  की फिल्म ब्रह्मास्त्र के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं. फिल्म पर्दे पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है.यह फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करने लगा था।

9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म देश विदेश तगड़ी कमाई कर रही है. अयान मुखर्जी का डायरेक्शन बनी इस फिल्म पर सालों से काम किया गया है. इस फिल्म की खासियत यह है कि फिल्म पूरी वीएफएक्स के आधार पर बनाई गई है.

ब्रह्मास्त्र साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ब्रह्मास्त्र के पोस्ट को देखकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए।

उन्होंने हाहाहा ट्वीट किया। मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कैसे हराया? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से टक्कर देना दीजिए। हमें अकेला छोड़ दो।

फिल्म के डायलॉग और स्क्रिप्ट ढीली है, लेकिन फिल्म में आलिया रणबीर की केमिस्ट्री दमदार है. जिसे देखने के लिए फैन्स सिनेमाघरों के चक्कर लगा रहे हैं. आठवें दिन भी फिल्म ने तगड़ा बिजनेस किया है.

Check Also

डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर नर्वस हुई शनाया कपूर, कहा-“किसी भी भाव को क्रिएट करने की कोशिश नहीं…”

पिछले काफी समय से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *