Saturday, April 27, 2024 at 2:59 AM

फरखान अख्तर के अगले प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी आएँगे नजर, सीरियल किसर नहीं बल्कि इस भूमिका में आएँगे नजर

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी एक बार फिर एक्शन पैक्ड फिल्म करने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरखान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के अगले प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी को साइन किया गया हैं।

फिल्म काश्मीर में फैले आतंकवाद पर आधारित है और इमरान फिल्म में आर्मी अफसर बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड है और इसकी शूटिंग भी जल्द कश्मीर में शुरू होने जा रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ ग्राउंड जीरो ‘ में इमरान हाशमी को एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म में एक्टर खतरनाक ऑपरेशन को अंजाम देते दिखाई देगें। फिल्म रॉ और ISI के बीच की खींचतान और इसमें फंसे जासूसों की जिंदगी को बयान करता है। शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन के तले बनी इस सीरीज में इमरान हाशमी ने जासूस कबीर सिंह का किरदार निभाया था।

इस खबर जहां एक तरफ अभिनेता के फैंस काफी खुश है वहीं दूसरी तरफ उन्हें इस बात का भी डर है कि क्या इमरान ये रोल अच्छी तरह कर पाएंगे। दरअसल, इमरान ने इससे पहले कभी ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है। इमारन इससे पहले बार्ड ऑफ ब्लड- जो बलूचिस्तान पर आधारित एक स्पाई ड्रामा थी उसमे काम कर चुके हैं। फिल्म में इमरान रॉ अधिकारी बने थे।

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …