Friday, March 29, 2024 at 5:53 PM

इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रही तारा सुतारिया की बॉयफ्रेंड Aadar Jain संग ये रोमांटिक तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस तारा सुतारिया  जबरदस्‍त तस्‍वीरों के कारण इंटरनेट पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस वहां से एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर कर रही है, जो फैंस का दिल जीत रही है.

हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक पिक्‍चर शेयर की। फोटो के अलावा जिस चीज ने हर किसी का ध्‍यान खींचा, वह बॉयफ्रेंड आदर जैन  के साथ कॉमेंट सेक्‍शन में उनका क्‍यूट रोमांस था।तारा सुतारिया की दोस्त ने अपने पोस्ट को कई इमोजीस (ब्लैक हार्ट, क्लाउड, वाइन, लीफ, चीज और फ्रांस फ्लैग) के साथ कैप्शन दिया. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं.”

एक अन्य फैन ने लिखा, “खूबसूरत मैम.” दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरा पेरिस तो आप हो” (आप मेरे पेरिस हैं). वहीं कई फैंस ने उनकी तस्वीरों पर दिल के इमोजी पोस्ट किए.पहले भी कई बार कपल का इस तरह का सोशल मीडिया वाला प्‍यार देखा जा चुका है। इसे दोनों के फैंस काफी पसंद करते हैं। पिछले साल तारा ने आदर के बर्थडे पर प्‍यारा मेसेज किया था और उन्‍हें ‘फेवरिट पर्सन’ बताया था। दोनों साथ में छुट्टियां मनाने मालदीव भी गए थे।

आदर जैन बॉलिवुड ऐक्‍टर्स रणबीर कपूर और करीना कपूर खान के कजिन हैं। उन्‍होंने 2017 में फिल्‍म ‘कैदी बंद’ से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था और अब वह ‘हेलो चार्ली’ में दिखेंगे

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …