Thursday, March 28, 2024 at 3:42 PM

आर्यन खान ने ड्रग्स मामले में किया बड़ा खुलासा, चार्जशीट में बताया-“…इसीलिए मैंने गांजा पीना शुरू किया”

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कार्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही क्लीन चिट मिल गई हो लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के आरोप पत्र में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।आर्यन खान का नाम पिछले साल अक्टूबर में हुए मुंबई क्रूज के ड्रग्स केस में आया था। अब एनसीबी द्वारा दायर की गई चार्जशीट में आर्यन का नाम नहीं है।

आर्यन ने खुद एनसीबी को पूछताछ में बताया कि अमेरिका में स्नातक की पढ़ाई के दौरान उसे नींद नहीं आती थी, इसलिए उसने 2018 से ही गांजे का सेवन करना शुरू कर दिया था।

एनसीबी की चार्जशीट के अनुसार, आर्यन ने एजेंसी को यह भी बताया कि वह बांद्रा में एक डीलर को जानता है लेकिन उसका नाम या सटीक स्थान नहीं जानता क्योंकि मुख्य रूप से वह (डीलर) उसके दोस्त आचित को जानता है जो मामले में सह आरोपी है।

चार्ज शीट के मुताबिक आर्यन खान ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने साल 2018 में यूएस में गांजा पीना शुरू किया था। उस समय आर्यन यूएस मेंअपनी कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे। ऐसे में उस समय वह नींद ना आने की बीमारी से गुजर रहे थे। उन्होंने इंटरनेट पर कुछ आर्टिकल्स में पढ़ा था कि गांजा पीना इस दिक्कत में मददगार साबित होता है।

आर्यन को एनसीबी ने इसीलिए क्लीन चिट दी क्योंकि उसके पास से न तो ड्रग्स बरामद हुआ था और न ही यह साबित करने के लिए कोई ठोस सुबूत था कि आर्यन ने ड्रग्स को लेकर कोई साजिश रची थी।

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …