Wednesday, October 23, 2024 at 4:00 PM

भाभी ऐश्वर्या की इस गंदी हरकत से दुखी रहती हैं अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा हमेशा अपने विचारों और भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने संबंधों के बारे में खुले विचारों वाली और मुखर रही हैं।

 श्वेता ने स्पष्ट रूप से खुलासा किया था कि वह अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों के बारे में क्या प्यार करती है, नफरत करती है और सहन करती है।ऐश्वर्या के बारे में उन्हें क्या पसंद है, इस बारे में बोलते हुए, श्वेता ने कहा था कि वह अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए ऐश्वर्या की प्रशंसा करती हैं। श्वेता ने कहा, “वह एक स्व-निर्मित, मजबूत महिला और एक शानदार मां हैं।”

ऐश्वर्या ‘कॉल और मैसेज वापस करने में हमेशा के लिए समय लेती हैं’।  वह ऐश्वर्या के बारे में क्या बर्दाश्त करती हैं, श्वेता ने कहा, “समय प्रबंधन।” “मैं प्यार करता हूँ कि वह एक बहुत ही वफादार और समर्पित पारिवारिक व्यक्ति है। न केवल एक बेटे के रूप में बल्कि एक पति के रूप में भी,” उसने कहा।

श्वेता ने कहा, “उह, मैं कहाँ से शुरू करूँ? मुझे नफरत है कि वह सोचता है कि वह यह सब जानता है। मैं उसके सेंस ऑफ ह्यूमर को बर्दाश्त करती हूँ,” अभिषेक के चेहरे पर एक हैरान नज़र आ रही थी।

श्वेता ने बॉलीवुड में प्रवेश नहीं करने के बारे में जवाब दिया था और कहा था, “मुझे कैमरों से डर लगता है और मैं भीड़ के साथ अच्छा नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास नायिका बनने की प्रतिभा या चेहरा है मैं जहां हूं, खुश हूं।”

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …