Friday, April 19, 2024 at 6:08 AM

Women T20 Challenge: सुपरनोवास और वेलोसिटी के बीच आज होगा फाइनल मुकाबला, देखें मैच अपडेट

Women T20 Challenge का फाइनल मुकाबला आज सुपरनोवास और वेलोसिटी के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।तीनों टीमों ने अपना एक-एक मुकाबला जीता है. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर सुपरनोवा और वेलोसिटी फाइनल में खेलेगी.

उनकी नजर इस ट्रॉफी पर तीसरी बार कब्ज़ा करने पर होगी।  वेलोसिटी की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट को जीतना चाहेगी।फाइनल मुकाबला सुपरनोवा और वेलोसिटी के बीच खेला जायेगा.

ट्रेलब्लेजर खराब रन रेट के कारण बाहर हो गयी. तीनों टीमों ने अपना एक-एक मुकाबला जीता है. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर सुपरनोवा और वेलोसिटी फाइनल में खेलेगी.

इससे पहले वेलोसिटी की टीम 2 बार इस टूनामेंट का फाइनल खेल चुकी है, लेकिन वह एक भी बार इस टूर्नामेंट को जीत नहीं पाई।पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम बल्लेबाजों की काफी मदद करती है. यहां गेंद सीधे बल्ले पर आता है. मुंबई की तरह यहां रात गहराने पर ओस ज्यादा नहीं होती है. ओस से खेल प्रभावित नहीं होता है.

अब वेलोसिटी की टीम के पास Women T20 Challenge की ट्रॉफी जीतने का पूरा मौका होगा। लेकिन दूसरी तरफ सुपरनोवास की टीम है, मैच जीतने के बावजूद ट्रेलब्लेजर्स अपने नेट रन रेट के आधार पर अभियान से बाहर हो गयी.

Check Also

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पी आर श्रीजेश और भारतीय महिला हॉकी टीम …