Thursday, March 28, 2024 at 11:22 PM

क्या वनडे मैच में भी टीम इंडिया दिखाएगी खराब प्रदर्शन ? 3 सवालों से फैंस परेशान

ऑस्ट्रेलिया को 4 टेस्ट की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हराने के बाद अब टीम इंडिया की नजर वनडे में भी इसी प्रदर्शन को दोहराने पर है. दोनों देशों के बीच 17 मार्च (शुक्रवार) से 3 वनडे की सीरीज खेली जाएगी.

 इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के पास हर सीरीज में अपने टीम कॉम्बिनेशन को जांचने और पक्का करने का मौका होता है.

भारत ने 2023 की शुरुआत में श्रीलंका और न्यूजीलैंड को घर में वनडे सीरीज में हराया था. रवींद्र जडेजा, केएल राहुल जैसे टीम इंडिया के कई रेगुलर खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे. परेशानी वनडे सीरीज में ऐसा टीम कॉम्बिनेशन चुनने को लेकर है, जो कंगारुओं को पानी पिला सके.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में किस कॉम्बिनेशन के साथ टीम इंडिया उतरे? इसकी गुत्थी मोटे तौर पर 3 सवालों में उलझी है.श्रेयस अय्यर की भारतीय वनडे टीम में 4 नंबर पर जगह करीब-करीब पक्की है.

चोट के कारण वो बार-बार टीम से अंदर-बाहर हो रहे. वो न्यूजीलैंड के खिलाफ चोट के कारण नहीं खेले थे और अब उसी लोअर बैक इंजरी के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए. वो टी20 के फॉर्म को वनडे में नहीं बरकरार रख पाए हैं.

Check Also

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफीः पर्थ टेस्ट से शुरू होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज, देखें पूरा कार्यक्रम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में होने वाली पांच मैचों की …