Thursday, October 24, 2024 at 12:02 AM

आलिया भट्ट क्या माँ बनने के बाद छोड़ देंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री, पति रणबीर कपूर ने किया खुलासा

आलिया भट्ट का बॉलीवुड करियर बहुत शानदार रहा है। उन्होंने 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वह कई फिल्मों में नजर आई। हर फिल्म के साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग को और सवारा।आलिया ने 27 जून को इंस्टाग्राम पर हमें खुशखबरी की घोषणा की।आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को एक छोटे से खूबसूरत समारोह में शादी की शपथ ली।

उन्हें इंडस्ट्री में दस साल हो गए हैं। अभी भी वे फिल्मों में छाई हुई हैं। उनकी 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई झंडे गाड़े। अब इस बीच खबर आ रही है कि आलिया अपने अच्छे खासे चल रहे फिल्मी करियर पर लंबा ब्रेक लगा सकती है।

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट अपना बेबी होने के बाद फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले सकती है। वह अभी एक सुपर-सिक्योर्ड स्पेस में हैं। उन्हें काम पर दोबारा लौटने की कोई जल्दी नहीं है।  आलिया भट्ट को गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में पंजीकृत किया गया है, कथित तौर पर नवंबर और दिसंबर के पहले सप्ताह के बीच किसी भी समय जन्म देने की उम्मीद है.उसकी अच्छे से केयर करना चाहती हैं। वह आपण अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ पर अधिक ध्यान देना चाहती हैं।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …