Wednesday, May 29, 2024 at 12:01 PM

गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ पाते हैं सलमान? एक बेडरूम के घर से अभिनेता को है इसलिए लगाव

अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार को फायरिंग हुई। सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवा में तीन राउंड फायरिंग करके हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस बीच सामने आए एक वीडियो में पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के सदस्यों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गुरुग्राम के कालू नाम का आरोपी इस मामले में शामिल है।

सलमान खान को जिस तरह जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब उनके घर के बाहर फायरिंग हुई है, उससे प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है। अभिनेता की सुरक्षा को लेकर फैंस परेशान हैं। लगातार मिल रहीं धमकियों के बावजूद सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट को नहीं छोड़ पाते हैं। फैंस भी इसकी वजह जानना चाहते हैं। इसकी वजह एक शो के दौरान खुद सलमान खान ने बताई थी।

सलमान खान अपनी मां सलमा खान के प्यार के कारण गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहना पसंद करते हैं। कहने को यह एक बेडरूम और हॉल का सेट है। लेकिन, इससे सलमान खान को बहुत लगाव है। वह अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं और उन्हें इसी तरह रहना पसंद है। वर्ष 2009 में फराह खान के एक टीवी शो के दौरान सलमान खान ने यह बात स्वीकार की थी कि माता-पिता का प्यार उन्हें इस घर से दूर नहीं जाने देता।

सलमान खान ने कहा था, ‘जब हम बड़े हो रहे थे तो हम मां और पापा के पास जाकर लेट जाया करते थे’। आज भी सलमान खान के लिए उनका परिवार और माता-पिता ही सबसे पहले हैं। सलमान खान के फ्लैट के नीचे ही उनके माता-पिता रहते हैं। शादी के बाद अरबाज खान और सोहेल खान अलग रहने लगे, लेकिन सलमान खान वह घर छोड़कर नहीं गए। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर दस्तक देगी। इस बार ईद के मौके पर अभिनेता ने इस फिल्म के नाम का एलान किया। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …