Friday, June 21, 2024 at 7:53 PM

परिणीति चोपड़ा की फिल्म पर श्रीकांत अभिनेता ने लुटाया प्यार, बोले- रूह में उतर गए आप

अमर सिंह चमकीला पर बनी बायोपिक फिल्म ‘चमकीला’ रिलीज होने के बाद लगातार लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म को लेकर लगातार लोगों के रिव्यूज आ रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल हैं। दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम किरदार में नजर आए। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर के किरदार में नजर आईं। दोनों ने फिल्म में अभिनय के साथ गाने भी गाए हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की तारीफ करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

फिल्म चमकीला
निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म पंजाब के कंट्रोवर्शियल सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। इस फिल्म में लोगों को दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। परिणीति ने अमरजोत कौर के किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया है। उनके इस अभिनय की तारीफ हर जगह हो रही है। श्रीकांत अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की जमकर तारीफ की है।

राजकुमार राव ने की फिल्म की तारीफ
इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। श्रीकांत अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म ‘चमकीला’ की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। राजकुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा, ”चमकीला सच में एक बेहतरीन फिल्म है। जरूर देखिए।” इसके बाद राजकुमार ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ में लिखा, ”दिलजीत पाजी सिर्फ चमकीला दिखा, दिलजीत कहीं नहीं था आपकी परफॉर्मेंस में। रूह में उतर गए आप। बहुत प्रेरणादायक।” इसके बाद श्रीकांत अभिनेता ने फिल्म में परिणीति चोपड़ा की तारीफ में भी दो शब्द लिखे, ”परिणीति चोपड़ा आपने बहुत ही ऊंचे दर्जे का अभिनय किया है।” इसके बाद राजकुमार ने फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली की तारीफों के पुल बांध दिए। अभिनेता ने लिखा, ”सर आप जैसा कोई और नहीं है। आपका बहुत धन्यवाद चमकीला बनाने के लिए।” इसके आगे अभिनेता ने ए आर रहमान की तारीफ करते हुए लिखा, ”ए आर रहमान आप तो लीजेंड हो।”

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …