Tuesday, September 27, 2022 at 2:58 AM

पिछले 13 दिनों से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव को आखिर कब आएगा होश ? डॉक्टर्स ने दिया जवाब

महशूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले करीब 13 दिनों से एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. माहिर डॉक्टर्स की निगरानी में राजू श्रीवस्तव का इलाज चल रहा है, लेकिन राजू को अभी तक होश नहीं आया है. कॉमेडियन की सेहत फिलहाल स्थिर बनी हुई है.  राजू श्रीवास्तव को होश में आने में लगभग दो हफ्तों से ज्यादा का समय लग सकता है।

राजू की सेहत के लिए उनके घरवालों ने पांच दिन की पूजा रखी है। बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर चल रही इस पूजा में उनकी पत्नी शिखा और बच्चों समेत पूरा परिवार शामिल हुआ है।

घंटे निगरानी कर रहे डॉक्टर्समीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एम्स में डॉक्टरों की टीम 24 घंटे राजू श्रीवास्तव की निगरानी कर रही है। इतना ही नहीं राजू के परिवार का कोई न कोई सदस्य हर वक्त उनके साथ अस्पताल में रह रहा है।

उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी आईसीयू वार्ड में उनके पास जाने से रोक दिया गया है. क्योंकि डॉकटर्स नहीं चाहते हैं कि राजू के जिस्म में किसी भी तरह का संक्रमण फैले.

पिछले दिन ही अगले 24 घंटे को एम्स के डॉक्टरों ने राजू के लिए काफी अहम बताया था. डॉकटर्स ने इस बात को भी नकार दिया था कि राजू ब्रेन डेड के शिकार हैं.

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *