Friday, October 7, 2022 at 5:30 PM

प्यार का झांसा, रेप, मर्डर लखीमपुर खीरी गैंगरेप में पुलिस और परिवार के दावों के बीच आखिर क्या हैं सच्चाई

खीमपुर खीरी कांड में चार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़कियों की पहले से ही दोस्ती थी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। साथ ही गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है।

गुरुवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमॉर्टम किया। करीब तीन घंटे तक डॉ राजेन्द्र कुमार, डॉ अर्चना और डॉ शोएब अख्तर ने पोस्टमार्टम किया है। इस दौरान पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। पोस्टमार्टम के दौरान महिला डॉक्टर और किशोरियों के परिवार के लोग भी मौजूद थे। फिलहाल दोनों बहनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

मृतका का परिवार इस दावे को खारिज कर रहा है कि दोनों लड़कियों को बहला फुसलाकर ले जाया गया. मृतका के भाईयों का कहना है कि जब वारदात हुई तो पुलिस यहां मौजूद नहीं थी, हम यहां थे, हमने पूरी घटना देखी, मेरी बहनों को घसीटकर ले जाया गया था, उसे तीन युवक घसीटकर लेकर गए थे.

इससे पहले मृतका की मां ने भी कहा था, ‘बुधवार दोपहर 3 युवक उनकी बेटियों को उठाकर ले गए और फिर हत्या कर शव पेड़ से लटका दिए. घटना में शामिल आरोपी पड़ोसी गांव लालपुर के रहने वाले हैं.’शवों को एबुलेंस से गांव में पहुंचा दिया गया है। अब पुलिस मुकदमे में धाराएं बढ़ा सकती है। एससी-एसटी एक्ट की धाराएं मुकदमे में बढ़ाई जा सकती है।

Check Also

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीम ने 19 शव किये बरामद, रेस्क्यू अभियान में बाधा बनी बर्फबारी

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर पहुंचने में कामयाब हो गईं। टीमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *