Saturday, October 26, 2024 at 4:06 AM

बेटी के जन्म के बाद आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से फैंस कर रहे Ranbir Kapoor को ट्रोल

लिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ समय पहले ही पेरेंट्स बने हैं।बीते दिनों ही आलिया ने एक नन्ही परी यानि बेटी को जन्म दिया है और आलिया के मां बनने के बाद से ही फैन्स के बीच उनकी बेटी को देखने की बेसब्री दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

हालाँकि अब तक उनकी बेटी का कोई फोटो सामने नहीं आया है।  नए पिता की तरह रणबीर कपूर भी बच्चे की देखभाल कर रहे हैं, हालाँकि अब वो फिलहाल अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता सकेंगे।

रणबीर, मुंबई के एक स्टूडियो में एनिमल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं और इसके लिए उनको लेडीलव आलिया भट्ट और बेटी को घर छोड़ना होगा। हाल ही में अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘रणबीर अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे और फिर से एक लंबा ब्रेक ले सकते हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त अपने पोस्ट डिलीवरी फेज में हैं और अपने न्यू बॉर्न बेबी की केयर कर रही हैं। जी हाँ और सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फेज में उनकी सबसे ज्यादा मदद करीना कपूर खान कर रही हैं। आलिया के बारे में बात करें तो वह शुरू से ही करीना को काफी पसंद करती हैं और अब दोनों का रिश्ता मजबूत हो गया है।

 

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …