Friday, April 19, 2024 at 10:14 PM

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा श्रीदेवी की बेटी का ये इंटिमेट विडियो, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने खुलेआम किया…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.श्रीदेवी की बेटी का नाम अभी तक किसी हीरो के साथ नहीं जुड़ा है,  इंडस्ट्री में आने से पहले जाह्नवी कपूर के बीच काफी अफेयर्स थे। कुछ समय पहले उन्होंने एक मिस्ट्री बॉय के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसके वो काफी करीब नजर आ रही थीं.

जाह्नवी कपूर  कुछ समय पहले एक पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी दिखाई दी तीं. जाह्नवी की इन तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है.  खुशी कपूर ब्लैक कलर की शर्ट में अदाएं बिखेर रही है.इस हफ्ते की शुरुआत में अक्षत का जन्मदिन था। जाह्नवी ने इस मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है.

इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की शर्ट और पैंट को एक ग्रे ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ पेयर किया हुआ था. इसके साथ ही अक्षत अभिनेत्री को बाहों में भर कर बड़े ही प्यार से किसी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जान्हवी ने अपनी इस फोटो में कैप्शन देते हुए FAM लिखा था. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट पर्सन, आई लव यू जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में दोस्ताना 2 और तख्त पाइपलाइन में हैं, और गुड लक जेरी होगा।

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …