Friday, March 1, 2024 at 3:54 AM

‘फाइटर’ के साथ होगा डबल धमाल, सिनेमाघरों में दिखेगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘शैतान का टीजर!

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत 2024 की पहली मेगा फिल्म ‘फाइटर’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार को शुरू हुई और कुछ ही समय में 5000 टिकटें बिक चुकी हैं। दर्शक ‘फाइटर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बाद कई फिल्में कतार में लगी हुई हैं। अब सिनेमाघरों में ‘फाइटर’ के साथ दो अन्य फिल्मों का टीजर भी दिखाया जाएगा।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर
रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक मिनट 41 सेकंड का टीजर ‘फाइटर’ के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। ‘फाइटर’ के प्रिंट; बीएमसीएम के निर्माता वाशु और जैकी भगनानी ने फिल्म से पहले या इंटरवल में टीजर दिखाने के लिए राष्ट्रीय चेन के साथ-साथ कुछ सिंगल स्क्रीन एसोसिएशनों के साथ एक समझौता किया है।

‘शैतान’ का टीजर
वहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ एक अलौकिक थ्रिलर है और निर्माता अपने पहले टीजर के साथ दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचना चाहते हैं। यह एक सख्त डरावना कट है और इसमें कुछ चौंकाने वाले तत्व भी हैं। टीजर का डिजिटल लॉन्च जल्द ही होगा। ‘शैतान’ का टीजर भी सिनेमाघरों में 25 जनवरी से ‘फाइटर’ के साथ दिखाए जाने की उम्मीद है।

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’
वहीं, ‘फाइटर’ की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण के अलावा सहायक भूमिकाओं में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और अन्य सहित एक शानदार स्टार कास्ट है। विशाल-शेखर की जोड़ी फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार कर रही है। हवाई एक्शन फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके साथ ही ‘बड़े मिया छोटे मिया’ और ‘शैतान’ का टीजर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …