Monday, February 26, 2024 at 10:21 PM

विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘कंट्रोल’ मिलने पर चौंक गई थीं अनन्या, बोलीं- पूरा हुआ बड़ा सपना

‘खो गए हम कहां’ के बाद अनन्या पांडे अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रही हैं। वे विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक साइबर थ्रिलर में नजर आएंगी, जिसका अस्थायी नाम ‘कंट्रोल’ है। अब हाल ही में दिए साक्षात्कार में उन्होंने फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जब फिल्म निर्माता ने पहली बार उनसे इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए कहा तो वे सदमे में थीं।

ऐसे मिली अनन्या को फिल्म
अनन्या ने खुलासा किया कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि उन्हें यह फिल्म मिल गई है। उन्होंने कहा, ‘विक्रम सर के साथ काम करना वास्तव में एक सपना था, क्योंकि मैंने ‘उड़ान’ अनगिनत बार देखी है। यह मेरी मां की पसंदीदा फिल्म है। मुझे लगता है कि जब वे मुझसे मिलना चाहते थे तो मैं सदमे में थी। शुरुआत करने के लिए जब मेरी टीम ने कहा कि विक्रम सर आपसे मिलना चाहते हैं तो मैंने कहा, ‘क्यों? वे मेरे साथ काम करना चाहते हैं?’ और जब मैं उनसे मिली तो मैंने उनसे पूछा, ‘क्या आप वाकई इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं?’ उन्होंने कहा, ‘हां, मुझे यकीन है।’ इस वजह से मुझे यह समझने में कुछ समय लगा कि मैं विक्रम सर के साथ काम कर रही हूं।’

अभिनेत्री में आत्मविश्वास की कमी
अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि वह कम आत्मविश्वास से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझमें आत्म-विश्वास बहुत कम है। मैं सत्यापन चाहने वाली व्यक्ति हूं, इसलिए जब मैं सेट पर होती हूं, तब भी मुझे अपने निर्देशकों से 10 बार पुष्टि करने की आवश्यकता होती है कि शॉट ठीक था। मैं हमेशा कहती हूं कि क्या यह ठीक था? क्या मुझे एक और करना चाहिए? यहां तक कि जब कोई मेरे काम की प्रशंसा करता है या मेरी तारीफ करता है तो मेरी पहली प्रतिक्रिया होती है कि सच में? क्या आपको यकीन है? तो मेरे पास वह है, जिसे मैं बेहतर करने की कोशिश कर रही हूं। मैं नहीं जानती कि यह कहां से आता है। मुझे लगता है कि यह हमेशा मेरे व्यक्तित्व में रहा है।

विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्में
विक्रमादित्य मोटवानी ने 2010 की फिल्म ‘उड़ान’ से निर्देशन शुरू किया और बाद में ‘लूटेरा’, ‘ट्रैप्ड’, ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी फिल्में बनाईं। उन्होंने हाल की फिल्म ‘जुबली’, ‘एके वर्सेज एके’ का भी निर्देशन किया है। वहीं अब वे अपनी फिल्म ‘कंट्रोल’ के लिए तैयार हैं।

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्में
वहीं बात करें अनन्या की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे आखिरी बार ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं। उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया। अब वे ‘कंट्रोल’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा अनन्या ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ में भी नजर आएंगी।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …