Thursday, April 25, 2024 at 5:35 PM

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मनीष सिसोदिया का बयान, केस बंद कराने के लिए बीजेपी ने दिया है ऑफर

शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) को तोड़ने को कहा है और इसके बदले सीबीआई-ईडी केस बंद कराने का लालच दिया गया है।

सिसोदिया ने खुद को राजपूत और महाराणा प्रताप का वंशज बताते हुए कहा कि वह सिर कटा लेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि इसके बदले बीजेपी ने सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद करवाने की बात कही है.

मनीष सिसोदिया ने इसको लेकर ट्ववीट किया, ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है. ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI-ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.’

 उन्होंने बताया कि वह दो दिनों को लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ गुजरात जा रहे हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं.

आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात की जनता से कई बड़े वादे किए जा रहे हैं. अरविंद केजरीवल भी कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं. अब इस बार वह एक और चुनावी वादा करने के लिए गुजरात जा रहे हैं.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …