Friday, April 26, 2024 at 9:17 PM

‘संगठन सरकार से बड़ा है’: केशव मौर्य के इस ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में लगाईं आग, क्या बनेंगे प्रदेश अध्यक्ष ?

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार और संगठन को लेकर ऐसा ट्वीट किया है, जिसको लेकर बड़े कयास लगाए जाने लगे हैं.उन्होंने एक ट्वीट में लिखा-‘संगठन सरकार से बड़ा है।’ इस ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर कयासबाजी तेज हो गई कि क्या केशव वाकई बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने जा रहे हैं।

वैसे पार्टी हाईकमान ने अभी तक इस बारे में कुछ भी संकेत नहीं दिया है। दिल्ली दरबार में कई अन्य नेता भी हाजिरी लगा चुके हैं। लखनऊ से दिल्ली तक फिलहाल हर किसी को इंतजार है कि पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम के ऐलान का।

केशव प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर आहट साफ झलक रही है और कहा जा रहा है कि उन्हें यह जिम्मेदारी दी जा सकती है.इस बीच केशव मौर्य द्वारा इशारों-इशारों में दिए जा रहे संकेतों और पार्टी सूत्रों की बातों से लगभग तय माना जाने लगा है कि यूपी के अगले प्रदेश वही होंगे।

केशव प्रसाद मौर्य  ने  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  से मुलाकात कर उत्तर प्रदेश के राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की थी.  उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन में होने वाले फेरबदल से जोड़ कर देखा जा रहा है. केशव प्रसाद मौर्य को हाल ही में उत्तर प्रदेश विधान परिषद में सदन का नेता बनाया गया था.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …