Saturday, October 19, 2024 at 10:51 PM

‘द फेम गेम’ स्टार्स गगन अरोड़ा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मुदिता के साथ रचाई शादी, बताया घर वाले नहीं मानते तो ये होता प्लान बी

माधुरी दीक्षित के साथ ‘द फेम गेम’ में नजर आए अभिनेता गगन अरोड़ा ने पिछले महीने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मुदिता से शादी कर ली। अभिनेता ने फोटोज शेयर करने के साथ ही अपनी पत्नी के लिए लंबा सा नोट लिखा है।

गगन अरोड़ा ने शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि लगभग एक महीने पहले, कोरोना की लहर के अंत में बहुत सारे प्रतिबंधों के बीच हमने एक छोटे से फंक्शन में अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर इस नई यात्रा की शुरुआत की है।

गगन ने आगे लिखा कि उसने (मुदिता) कहा कि अगर मुझे वो पसंद है, तो एक अंगूठी पहना दूं तो मैंने पहना दी। किस लीचड़ के साथ फस गई है, कुछ दिनों में पता चलेगा। तब तक के लिए मिसेज अरोड़ा का स्वागत नहीं करोगे। वहीं, इसके साथ गगन ने दूसरी फोटो, जिसमें गगन और उनकी पत्नी भागते हुए दिख रहे हैं, के लिए लिखा कि यह हमारा प्लान बी था, अगर घरवाले नहीं मानते तो।

गगन अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2018 में फिल्म स्त्री से की थी। वहीं, वह कई वेब सीरीज में भी नजर आए हैं। वह कॉलेज रोमांस, गर्ल्स होस्टल, टब्बर जैसी कई शोज का हिस्सा रहे हैं।

Check Also

नवंबर में शुरू करेंगे पिता डेविड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग? वरुण धवन का गोवा शेड्यूल तय

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बन्नी …