Sunday, June 23, 2024 at 11:23 PM

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी पर आया लेखक का बयान, कहा, “इसमें कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो..”

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर अब आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन के किरदार की पहली झलक के बाद से तो इसमें और भी तेजी आ गई है। वहीं, दर्शक अपना दिमाग लगा रहे हैं कि आखिर इस फिल्म में क्या-क्या देखने को मिलेगा। इसी बीच, अब फिल्म के लेखक सर्वज्ञ कुमार की ओर से एक अपडेट आया है।

अलग तरह की फिल्म होगी ‘कल्कि 2898 एडी’
सर्वज्ञ कुमार ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के सह-लेखक के तौर पर काम किया हैं। उन्होंने इस फिल्म की कहानी को लेकर कहा कि वह इसके बारे में कोई भी खुलासा नहीं कर सकते हैं। हालांकि, सर्वज्ञ ने कहा कि यह फिल्म एकदम अलग किस्म की होने वाली है। इसमें कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिसे पहले किसी ने दिखाने की कोशिश नहीं की।

27 जून को होगी रिलीज
‘कल्कि 2898 एडी’ एक पैन इंडिया फिल्म है। इसमें कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया है। इनके अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म की रिलीज की तारीख का भी एलान हो चुका है। इसे 27 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसका निर्माण वैजयंती मूवीज ने किया है। इसके संवाद साई माधव बुर्रा ने लिखे हैं।

अमिताभ और कमल हासन के किरदार में हैं लोगों की दिलचस्पी
अमिताभ बच्चन इस फिल्म में द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदार को देखने के लिए दर्शक बेताब है। उन्हें जवान दिखाने के लिए डी-एजिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। यह फिल्म इसलिए भी अनोखी है, क्योंकि इसमें 6000 साल का समय दिखाया जाएगा। दर्शकों के बीच अमिताभ के साथ-साथ कमल हासन के किरदार को लेकर भी उत्सुकता बनी हुई है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …