Monday, July 15, 2024 at 10:37 PM

बॉक्स ऑफिस पर रुसलान का खेल लगभग खत्म, जानिए मैदान-बड़े मियां छोटे मियां का हाल

सिनेमाघरों के लिए मई महीने की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई है। अप्रैल की रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इस समय धीमी रफ्तार से बढ़ रही हैं। आयुष शर्मा की रुसलान टिकट खिड़की पर कमाल नहीं दिखा सकी है। वहीं, बड़े मियां छोटे मियां और मैदान भी बड़े सितारों के बावजूद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को कौन सी फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया…

आयुष शर्मा की फिल्म का टिकट खिड़की पर प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। फिल्म में अभिनेता ने जबर्दस्त एक्शन से लोगों का दिल जीतने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। ओपनिंग डे से ही फिल्म की रफ्तार काफी सुस्त है। 60 लाख रुपये से अपनी शुरुआत करने वाली यह फिल्म पहले हफ्ते में महज चार करोड़ की कमाई कर सकी थी। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने आठवें दिन सात लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई चार करोड़ सात लाख रुपये हो गई है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की चर्चा रिलीज से पहले काफी ज्यादा थी, लेकिन सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। पहले हफ्ते में सभी भाषाओं को मिलकर यह फिल्म 49.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही थी।

वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म आठ करोड़ 60 लाख रुपये का बिजनेस कर सकी। तीसरे हफ्ते में इस फिल्म ने तीन करोड़ 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 23वें दिन फिल्म ने 28 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म की कुल कमाई अब 62.86 करोड़ रुपये हो गई है।

मैदान भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। अजय देवगन जैसे सुपरस्टार की मौजूदगी के बाद भी यह फिल्म अच्छा कमाई नहीं कर सकी है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 28.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में यह फिल्म नौ करोड़ 95 लाख रुपये बटोर सकी थी। वहीं, तीसरे हफ्ते में फिल्म ने सात करोड़ 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 23वें दिन इस फिल्म ने 47 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म का कुल कलेक्शन 45.84 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …