Wednesday, May 29, 2024 at 11:12 AM

सुहास की फिल्म ‘प्रसन्ना वदानम’ ने दी सिनेमाघरों में दस्तक, ओटीटी रिलीज पर भी आया बड़ा अपडेट

अभिनेता सुहास की फिल्म ‘प्रसन्ना वदानम’ आज रिलीज हो गई है। पोस्टर, टीजर और ट्रेलर से आगे बढ़ते हुए आज आखिरकार दर्शकों को पूरी फिल्म देखने का मौका मिलेगा। बीते दिनों फिल्म के कलाकारों ने इसका जमकर प्रचार किया। अब देखना होगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी। फिल्म की रिलीज के साथ-साथ इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आ रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म से हुई डील
सुहास के फैंस केवल बड़े पर्दे पर ही नहीं, बल्कि ओटीटी पर भी ‘प्रसन्ना वदानम’ का मजा ले पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माताओं ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से डील कर ली है। तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा ने ‘प्रसन्ना वदानम’ के डिजिटल राइट्स खरीद लिए है। इसके लिए प्लेटफॉर्म ने अच्छी खासी रकम भी अदा की है।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘प्रसन्ना वदानम’ में सुहास के साथ-साथ पायल राधाकृष्ण, राशि सिंह नंदू, नितिन प्रसन्ना, साई स्वेता, हर्षा चेमुडु और कुशलिनी जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म का संगीत विजय बुल्गानिन ने तैयार किया है। दर्शकों को इस फिल्म में थ्रिलर देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन अर्जुन वाईके ने किया है। इसका निर्माण लिटिल थॉट्स सिनेमाज के बैनर के तहत प्रसाद रेड्डी टीआर और मणिकांता जेएस ने किया है।

प्री-रिलीज कार्यक्रम में आए थे कई बड़े निर्देशक
कुछ दिन पहले ही ‘प्रसन्ना वदानम’ के लिए प्री-रिलीज कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कई जाने-माने दिग्गज निर्देशक नजर आए थे। ‘पुष्पा 2: द रूल’ के निर्देशक सुकुमार ने प्री-रिलीज कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई थी। उनके अलावा बुच्ची बाबा और श्रीकांत ओडेला भी वहां पहुंचे थे। इसके कुछ ही दिन बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया था।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …