Saturday, April 20, 2024 at 12:53 AM

फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन पर पैपराजी से हुई Taapsee Pannu की लड़ाई कहा-“हाँ एक्टर ही हमेशा…”

तापसी पन्नू, जो इस समय अपनी आने वाली फिल्म दोबारा के प्रचार में व्यस्त हैं, हाल ही में मुंबई में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान पपराज़ी के साथ तीखी बहस हो गई।अभिनेत्री मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी आगामी फिल्म के प्रचार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं।

अभिनेत्री ने अपना आपा खो दिया जब एक कैमरापर्सन ने उन्हें बताया कि वह लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे हैं। 35 वर्षीय अभिनेत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और कुछ पलों के लिए पपराज़ी को अपनी तस्वीर लेने का मौका दिए बिना अंदर चली गई।

उसने कैमरामैन को गुस्से से शिकायत करते सुना कि वे उसकी तस्वीर लेने के लिए दो घंटे से उसका इंतजार कर रहे थे। हालाँकि, तापसी ने उन्हें समझाया कि वह केवल उस शेड्यूल का पालन कर रही है जो उसे दिया गया है।

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पे क्यू चिल्ला रहे हो?” जबकि पैपराज़ी ने उससे कहा कि वे भी उसका इंतजार कर रहे हैं, तापसी ने विशेष रूप से एक पैपराज़ो से कहा, “कृपया मुझसे सम्मानजनक तरीके से बात करें, मैं बस अपना काम कर रही हूँ। मैं हर जगह समय पर पहुँची हूँ जहाँ मुझसे कहा गया है। तुम मुझसे इज्जत से बात करोगे, मैं भी तुमसे इज्जत से बात करूंगी।”

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …