Friday, June 21, 2024 at 7:35 PM

दो भागों में रिलीज होगी यश की ‘टॉक्सिक’? फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म

साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कभी फिल्म की कहानी को लेकर तो कभी फिल्म में नए कलाकारों को लेकर नई जानकारियां लगातार फैंस का उत्साह बढ़ा रही हैं। वहीं इस बीच अब फिल्म को लेकर नई चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। इंटरनेट पर चर्चा थी कि गीतू मोहनदास के साथ रॉकिंग स्टार यश की आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ दो भागों में विभाजित होगी।

कहा जा रहा है कि फिल्म टॉक्सिक गोवा में ड्रग माफिया के बारे में है। हालांकि, टीम में से किसी ने भी इस संबंध में कुछ नहीं कहा है, लेकिन शीर्षक और रिलीज की तारीख के लिए गीतू और यश ने अभी तक कोई अन्य आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बाकी कलाकारों के बारे में अटकलें अभी भी जारी हैं। ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, जबकि अन्य का कहना है कि यह जल्द ही शुरू होगी। यदि वे योजनानुसार चलते हैं तो फिल्म आगामी 11 महीनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

अब सवाल यह है कि क्या फिल्म के दो भागों में विभाजित होने वाली खबरों में सच्चाई है या नहीं? खैर, पिछले दिनों टॉक्सिक की आधिकारिक घोषणा से पहले यश ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म बड़ी फिल्म नहीं होगी, लेकिन कंटेंट के मामले में यह अच्छी होगी। उन्होंने कहा था कि यह पैमाने से अधिक गुणवत्तापूर्ण है, जिससे 10 अप्रैल 2025 तक की समयसीमा काफी संभव होनी चाहिए। इससे पहले फिल्म के लिए तीन अभिनेत्रियों के शामिल होने की खबरें आईं। करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और श्रुति हासन जैसे नामों की चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि करीना फिल्म में यश की बहन का किरदार निभा रही हैं।

प्रोडक्शन हाउस द्वारा इनमें से किसी भी नाम की पुष्टि नहीं की गई है। फैंस द्वारा फिल्म की स्थिति पर अपडेट देने के लिए कई बार अनुरोध किए जाने के बावजूद कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इससे पहले फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक बयान साझा किया और लोगों से इन सभी अटकलों से दूर रहने का अनुरोध किया था। निर्माताओं ने बयान में कहा था, ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की कास्टिंग के बारे में कई अप्रमाणित सिद्धांत और सूचनाएं चल रही हैं। हम वास्तव में टॉक्सिक के आसपास के उत्साह की सराहना करते हैं, लेकिन इस बिंदु पर हम सभी से अटकलों से बचने का अनुरोध करेंगे।’

निर्माताओं ने आगे बताया था, ‘कास्टिंग प्रक्रिया फिल्म पूरी होने के करीब है और हम अपनी टीम से रोमांचित हैं। जैसा कि हम इस कहानी को जीवंत करने के लिए तैयार हैं, हम सभी से आधिकारिक घोषणाओं की प्रतीक्षा करने का अनुरोध करते हैं।’ वहीं बात करें फिल्म की रिलीज के बारे में तो ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनी है और केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह यश की 19वीं फिल्म है।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …