Sunday, September 8, 2024 at 5:00 AM

सितारों ने दी कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि, अनुपम खेर बोले- शूरवीरों को मेरा नतमस्तक नमन

आज कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। 1999 में हुए कारगिल युद्ध में भारतीय सैनिकों ने अपने शौर्य का प्रदर्शन किया था और कारगिल की ऊंची चोटियों को पाकिस्तानी सेना के कब्जे से आजाद कराया था। इसके लिए कई सैनिकों ने अपना बलिदान दिया था। आज देशभर में कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। फिल्म जगत की हस्तियां ने भी अपनी ओर से सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और उनके बलिदान को याद किया।

अनुपम खेर ने शहीदों के प्रति अपने गहरे सम्मान को व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि कारगिल दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर भारतीय सेना को बधाई और युद्ध में शहीद हुए शूरवीरों को और उनके परिवार वालों को मेरा नतमस्तक नमन। जय हिंद!

अभिषेक बच्चन फिल्म ‘एलओसी: कारगिल’ में सैनिक की भूमिका निभा चुके हैं। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। अभिषेक ने कारगिल विजय दिवस के मौके पर शहीदों को याद करते हुए कहा कि सशस्त्र बलों के लिए उनका सम्मान और प्यार बना हुआ है, जो हर दिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि सेना हमारी देखभाल करने के लिए सीमाओं पर तैनात है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी ओर से सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि कारगिल विजय दिवस के 25 साल हमारे देश के इतिहास में एक महत्वपूर्ण पल हैं। यह हमारे सैनिकों के बलिदान और उनकी बहादुरी का एक वसीयतनामा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता और निस्वार्थता हम सभी को प्रेरित करती रहती है। हमें अपने नायकों द्वारा किए गए बलिदान को कभी नहीं भूलना चाहिए। जय हिंद। सिद्धार्थ ‘शेरशाह’ फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा चुके हैं।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …