Sunday, September 8, 2024 at 4:58 AM

उर्फी जावेद के निशाने पर आए फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला, अश्लील संदेश भेजने पर लगाई फटकार

सोशल मीडिया की जानी मानी इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज और सतरंगी कपड़ों के लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब, अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद ने फैशन कमेंटेटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला को इंस्टाग्राम पर उन्हें अश्लील और अपमानजनक संदेश भेजने के लिए फटकार लगाई है।

फैशनिस्टा होने के अलावा, उर्फी अपने मुखर व्यक्तित्व के लिए भी जानी जाती हैं और वह सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों का नाम लेने और उन्हें शर्मिंदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अक्सर उन लोगों पर पलटवार करती हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियो के लिए उन्हें गाली देते हैं या ट्रोल करते हैं। उर्फी के निशाने पर फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला आ गए हैं।

हाल ही में, उर्फी ने अपने एक वीडियो के नीचे अपने अच्छे दोस्त ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी की टिप्पणी का स्क्रीनशॉट शेयर किया। ओरी ने लिखा, ‘मुझे ये काफी पसंद है।’ उर्फी को यह कमेंट काफी पसंद आया और उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया। पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद सूफी ने उर्फी को लेकर कुछ अश्लील कमेंट्स भी किए। हालांकि, उर्फी उनके कमेंट को नजरअंदाज करने के मूड में नहीं थी और सूफी मोतीवाला के अकाउंट की रिपोर्ट कर दी।

उन्होंने एक स्टोरी साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि सूफी को यह संदेश किसी और को भेजना था। हालांकि, उन्होंने गलती से इसे उर्फी को भेज दिया। उर्फी की पोस्ट में लिखा था, “तो शायद वह अपने किसी दोस्त को यह जवाब भेज रहे थे, गलती से यह मुझे ही भेज दिया। दुर्भाग्य से मैं उस समय ऑनलाइन थी और मैंने तुरंत इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। कोई आईडी हैक नहीं हुई है इसकी, 2 मिनट में आईडी वापस मिल गई।”इस बीच, सूफी की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक और स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। इसमें लिखा है, “मैंने उर्फी को मैसेज किया है, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था और मैं किसी को ऐसा मैसेज नहीं भेजूंगा।”

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …