Sunday, September 8, 2024 at 5:00 AM

जब ‘आयुष्मान की पत्नी’ के टैग से परेशान हो जाती थीं ताहिरा कश्यप, आज उसी नाम पर करती हैं गर्व

ताहिरा कश्यप खुराना अपनी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से चर्चा बटोर रही हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। उनकी इस फिल्म में अलग-अलग उम्र की महिलाओं और लड़कियों के जीवन की कहानी को दिखाया गया है। अब हाल ही में, ताहिरा ने बताया कि एक समय में उन्हें आयुष्मान खुराना की पत्नी कहे जाने पर उन्हें परेशान होना पड़ा था। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा है।

ताहिरा ने हाल ही में अपनी फिल्म समीक्षाओं में आयुष्मान की पत्नी के टैग दिए जाने के बारे में बात की। हाल ही में, मिडडे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, ताहिरा कश्यप ने उन आलोचकों पर तंज कसा, जिन्होंने उन्हें ‘शर्माजी की बेटी’ की समीक्षाओं में आयुष्मान खुराना की पत्नी कहा था।

ताहिरा ने कहा, “मुझे आयुष्मान की पत्नी ताहिरा का टैग दिया गया है। मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया है। यह बात मुझे बहुत समय पहले परेशान करती थी और मैं सोचती थी कि लोग मुझे एक व्यक्ति के रूप में क्यों नहीं देख सकते? मैं ताहिरा हूं। मैं ताहिरा कश्यप हूं, और मैं ताहिरा खुराना या श्रीमती खुराना नहीं हूं।” ताहिरा ने कहा कि पहले वह चिंतित हो जाती थीं और फिर यह उनके कॉन्फिडेंस का एक हिस्सा बन गया।फिल्म निर्माता ने आगे कहा, “ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अभी खुद को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं हूं। मुझे अपने बारे में इस हद तक कॉन्फिडेंट होने की जरूरत है कि किसी भी अनजान व्यक्ति के मुझे संबोधित करने के तरीके का मुझ पर कोई प्रभाव न पड़े।”

ताहिरा ने कहा, “मुझे आयुष्मान की पत्नी ताहिरा का टैग दिया गया है। मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया है। यह बात मुझे बहुत समय पहले परेशान करती थी और मैं सोचती थी कि लोग मुझे एक व्यक्ति के रूप में क्यों नहीं देख सकते? मैं ताहिरा हूं। मैं ताहिरा कश्यप हूं, और मैं ताहिरा खुराना या श्रीमती खुराना नहीं हूं।” ताहिरा ने कहा कि पहले वह चिंतित हो जाती थीं और फिर यह उनके कॉन्फिडेंस का एक हिस्सा बन गया है।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …