Sunday, September 25, 2022 at 3:42 AM

तो क्या सच में आकांक्षा पुरी Bigg Boss 16 में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

मोस्ट कन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 जल्द शुरू हो रहा है।एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा पुरी को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 में नजर आने वाली हैं।

आकांक्षा बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बिग बॉस के घर जाने से आकांक्षा पुरी ने इंकार कर दिया है। बता दें कि आकांक्षा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

आकांक्षा पुरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। इसके साथ ही इस साल उन्हें शो से कोई कॉल भी नहीं आया है। इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा ने बताया कि “मैं ये शो नहीं कर ही हूं। मुझे इस साल कोई कॉल भी नहीं आया है। पिछले सीजन मुझे ऑफर आया था, उस वक्त मैं अपने टीवी शो में व्यस्त थीं। इस कारण मुझे ये ऑफर ठुकराना पड़ा।”

इसके बाद उनसे पूछा गया कि हर साल उनका नाम शो में क्यों सामने आने लगता है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि लोग मुझे उस शो में देखना चाहते हैं। जब मैं पहली बार सीजन 13 में बिग बॉस में गई थी तो पारस छाबड़ा के लिए हर साल लोगों को लगता है कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी, क्योंकि मैं पहले बतौर गेस्ट इसमें नजर आ चुकी हूं। लोग मुझे बिग बॉस के लिए कह रहे हैं’।

Check Also

डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर नर्वस हुई शनाया कपूर, कहा-“किसी भी भाव को क्रिएट करने की कोशिश नहीं…”

पिछले काफी समय से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *