Friday, March 29, 2024 at 6:11 AM

तो क्या सच में जुबिन नौटियाल एक आतंकवादी के साथ कर रहे हैं काम, पोस्टर ने मचाई खलबली

इंडियन प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर अब ट्विटर पर बवाल मचा हुआ है. हजारों की संख्या में लोग सिंगर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. जुबिन अक्सर अपने गानो के कारण ट्रेंड करते रहते हैं, लेकिन इस बार मसला कुछ और है.

जो उनके करियर के साथ-साथ उनकी छवि पर भी दाग लगा सकता है। ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल बीते दिनों से पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल के नाम के इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए हैं, जिसके जरिए सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

जुबिन नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट के इस पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर यह बवाल शुरू हुआ है। नेटिजन्स लगातार इस पोस्टर को साझा कर दावा कर रहे हैं, ‘जय सिंह नाम का यह शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है।’ यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दीकी है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस को 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं।जुबिन नौटियाल को लेकर ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब अमेरिका में टेक्सास के ह्यूस्टन में उनके एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के आयोजन की खबर सामने आई. इवेंट का आयोजक कथित रूप से एक फरार अपराधी है,

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …