Saturday, April 20, 2024 at 12:06 AM

तो क्या सच में लाइमलाइट में आने के लिए सुष्मिता सेन की भाभी ने की थी पति से लड़ाई, खुद एक्ट्रेस ने अब बताई सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पिछले साल 7 जून को कोर्ट मैरिज की थी। इस बीच लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है।कुछ महीनों पहले ही दोनों के बीच में अनबन की खबरें सामने आईं थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है.

राजीव सेन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुलह करने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर टनल के आखिर में कोई लाइट होगी, तो मैं निश्चित रूप से इसे देखूंगी। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि हम साथ हैं या नहीं। मैं अभी बस यह कह सकती हूं कि वह दिल्ली है और मैं यहां मुंबई में हूं। मैं भी उतना ही जानती हूं जितना आप लोग जानते हैं। भविष्य में क्या होगा, इसके लिए भगवान मुझे रास्ता दिखाएं। मैंने अब सब कुछ उस पर छोड़ दिया है।”

वो जल्द ही तलाक भी ले लें।ऐसे में चारू ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शादी की सभी फोटोज भी डिलीट कर रही हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको एक्ट्रेस की शादी की फोटोज से रूबरू कराने जा रहे हैं।

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-‘यह चिंताजनक है। मुझे बुरा लगता है और मैं सोचती भी हूं कि क्या होगा, जब जियाना ये सब चीजें पढ़ेगी। आप उन चीजों को नहीं मिटा सकते जो एक बार इंटरनेट पर आ चुके हैं। 

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …