Saturday, October 26, 2024 at 8:03 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता हुआ कन्फर्म, इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे कपल

स्‍क्रीन पर कई जोड़ियां हैं जो मेड फॉर ईच अदर लगती हैं।बॉलीवुड की ऐसी ही एक जोड़ी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जिनके बीच अफेयर की बातें आए दिन सामने आ जाती है। अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। दोनों की शादी पर एक नई खबर सामने आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी करेंगे।

बी टाउन में कियारा और सिद्धार्थ की शादी की चर्चा जमकर हो रही है। जिस पर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने चुप्‍पी तोड़ी है।सिद्धार्थ और कियारा इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने दिसंबर की एक तारीख तय कर ली है।

सिद्धार्थ और कियारा शादी के एक बंधन में बांधने वाले हैं। दोनों के परिवार से कोई भी इस शादी पर बात करने के लिए तैयार नहीं है। दोनों की तरफ से तैयारी शुरू हो गई है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा ने हालांकि अपने रिलेशन को लेकर कोई बात नहीं कही है .

अक्‍सर दोनों साथ वक्‍त बिताते नजर आते हैं। इसी बीच कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।  सिद्धार्थ ने बताया कि वो कब शादी कर रहे हैं। उनका ये इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …