Saturday, April 20, 2024 at 6:00 AM

डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ को लेकर नर्वस हुई शनाया कपूर, कहा-“किसी भी भाव को क्रिएट करने की कोशिश नहीं…”

पिछले काफी समय से संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार किया जा रहा है। कुछ समय पहले ही करण जौहर ने उन्हें फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्मों में लॉन्च करने की घोषणा की थी।

शनाया ने बताया कि वह रचित सिंह के साथ दो वर्कशॉप कर चुकी हैं . उन्होंने कहा, ‘वे (रचित सिंह) हमेशा मुझे कहते हैं कि जिस पल में हो उसे महसूस करो. मैंने यही सीखा है कि किसी भी भाव को क्रिएट करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए बल्कि उसे जीने की कोशिश करनी चाहिए ताकि वह अंदर से आए और चेहरे पर दिखाई दे. कुल मिलाकर ईमानदारी से काम किया जाए.’

इस फिल्म में शनाया के ऑपोजिट लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा को कोस्ट किया गया था। अब खबर आ रही है कि यह फिल्म डिब्बाबंद हो गई है। हालांकि अभी तक इस बारे में प्रड्यूसर करण जौहर की तरफ से कोई कन्फर्म रिपोर्ट नहीं आई है।

उन्होंने कहा, मैंवर्सेटाइल रहना चाहती हूं और हर टेस्ट की फिल्म करना चाहती हूं. मैं खुद को ज्यादा से ज्यादा चैलेंज करना चाहती हूं और इसके लिए वे सभी किरदार करना चाहती हूं जो कलाकार के तौर पर मुझे निखारें. मैं ऐसे कलाकार के तौर पर पहचान बनाना चाहती हूं जो अपने किरदार को करने में पूरी तरह से उसमें समा जाते हैं.

फिल्म को बनाने का इरादा फिलहाल टाल दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद से शनाया के फैन्स निश्चित तौर पर मायूस हो जाएंगे। पिछले साल जब करण जौहर ने शनाया का पोस्टर रिलीज किया था तो तेजी से शनाया की फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी।

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …