Saturday, October 26, 2024 at 2:00 AM

पीएम मोदी की माँ को श्रद्धांजलि देना शाहरुख खान को पड़ा भारी, लोग बोले-“बड़ी जल्दी याद आ गया”

बीते दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी का निधन हुआ था इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर लोग उनको श्रद्धांजलि दे रहे थे। बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे जिन्होने इस खबर पर दुख व्यक्त किया था।

 पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें अपनी मां के अंतिम संस्कार से सामने आईं थीं।  शाहरुख खान ने आज पीएम मोदी की मां के लिए दुख व्यक्त किया है और एक पोस्ट करते हुए श्रद्धांजलि दी है। किंग खान ने लिखा, ”पीएम मोदी की माता जी हीराबेन की निधन पर दुख है,

उनको श्रद्धांजलि, मेरे परिवार की दुआएं आपके साथ हैं सर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” जैसे ही शाहरुख खान का ये पोस्ट सामने आया लोग इसपर अपना रिएक्शन दे रहे है।  कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा, ”दो दिन बाद याद आयी आपको, भगवान आपको सदबुद्धि दे!” इसके अलावा एक ने लिखा, ”बहुत जल्दी आपको पता चल गया की हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी की माता का निधन हो गया है, शर्म आनी चाहिए आप जैसों को जिस देश का खाते पीते हो उस देश में क्या चल रहा है उसका खबर तक नहीं।”

एक ने लिखा है, ”क्या इतने प्यारे व्यक्ति का कोई अब भी बायकाट होगा जो यह जानते हुए भी श्रद्धांजलि दे रहा है की उसके खिलाफ बोलने वाले ज्यादातर लोग उसी विचारधारा से आते हैं लेकिन फिर भी श्रद्धांजलि दी।

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …