Friday, March 29, 2024 at 7:18 AM

Sara Ali Khan ने कई साल बाद किया खुलासा, “मैंने ब्रेकअप का दुख झेला, किसी ने दर्द नहीं समझा”

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं.अपनी दिलकश तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

सारा का सोशल मीडिया अकाउंट देखने के बाद ऐसा ही लगता है कि वह अपनी लाइफ को कितनी इंजॉय कर रही हैं. लेकिन पहली बार सारा ने अपने लिंकअप की खबरों से लेकर अपने सबसे बुरे वक्त के बारे में जिक्र किया है.

साल 2020 में बद ये बदतर होता गया. इसकी शुरुआत ब्रेकअप के साथ और यह बिगड़ता चला गया. यह बहुत बुरा साल था और इस बारे में ज्यादातक चीज़ें इंटरनेट पर हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि. ट्रोलिंग का ज्यादा फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि वह पहले ही एक खराब फेज से गुजर रही थीं.

अगर आपका दिल टूटा है, आप दुखी हैं, थके हुए हैं, डरे हुए हैं, घबराया हुए हुए है, क्या फर्क पड़ता है 20 लोग पढ़ रहे हैं, खुद अपने अंदर ज्वालामुखी धधक रहा है, क्योंकि आप खुद इतने परेशान हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

सबकी शुरुआत करण जौहर के शो कॉफी विद करण से हुई थी. इस शो में करण ने सारा से एक सवाल किया था. जिसप सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात कही थी. उनके इस जवाब ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …