Friday, March 29, 2024 at 4:04 AM

सपना चौधरी ने कुछ इस तरह दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब, वीडियो में कहा-“कुछ फटफटियों से सुनते…”

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना की बुलंदियों के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं।  हरियाणवी क्वीन की लोकप्रियता जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ रही हैं।

सपना सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। उनके फैंस उनकी वीडियोज और गाने के लिए बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। लाखों फैंस और समर्थकों के अलावा कई लोग ऐसे भी हैं,।

अब सपना ने एक वीडियो शेयर कर साफ कर दिया है कि वह चुप नहीं रहने वाली हैं।सपना से इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया हैहरियाणा की एक छोटी सी लोक कलाकार का पूरे देश में छा जाना वाकई कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत है, लेकिन इसके पीछे की जो मेहनत है वो भी नकारी नहीं जा सकती. सपना ने जमीन से आसमां तक का सफर तय किया और अपने विरोधियों को तगड़ा जवाब दिया.

सपना ने इस खास मौके पर अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए ट्रोल्स को फटकार लगाई। उन्होंने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये सब आपका प्यार ही है, जिसकी वजह से सपना- सपना चौधरी है। हर साल कुछ फटफटियों से सुनते हैं अब सपना खत्म हो गई है। अब वो बात नहीं रही,लेकिन ये आपका प्यार ही है जो हर बार बात और बड़ी बना देता है।’

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …