Monday, May 20, 2024 at 9:08 PM

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को देश की नहीं बल्कि अपने दोस्तों की चिंता है। वह अपने दोस्तों के लिए देश को नीलाम कर रहे हैं। लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। हम इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि स्पेक्ट्रम बंटवारे में 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने ‘पहले आओ-पहले पाओ’ नीति को रद्द कर दिया था। भाजपा और नरेंद्र मोदी ने भी इस नीति का गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले खूब विरोध किया था। अब भाजपा सरकार इसी नीति को दोबारा लागू करने के लिए कोर्ट पहुंच गई है। इससे वह अपने चंद पूंजीपति दोस्तों को फ़ायदा पहुंचाना चाहते हैं।

संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार देश के लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों के लिये काम कर रही है। ये देश की संपत्तियों को उनके हवाले कर दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार 5जी घोटाला कर रहे हैं और यह अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। आपने अपने दोस्तों का लाखों-करोड़ों का कर्जा माफ कर दिया। आप पूरा देश बेच रहे हैं।

आप सांसद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की सारी संपत्ति अपने दोस्तों को दे दी। उनका करोड़ों का कर्जा और टैक्स माफ कर दिया। और कहते हैं कि झोला लेकर चले जाएंगे। जिस दिन INDI गठबंधन की सरकार बनेगी उस दिन एक-एक पैसे का हिसाब होगा और इन बेईमानों से सारा पैसा वापस लिया जाएगा।

Check Also

तिहाड़ की जेल नंबर दो में रखे जाएंगे CM केजरीवाल, यहां जानें उनके साथियों को कहां रखा गया

दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद …