Thursday, February 9, 2023 at 2:13 PM

Samsung Odyssey Ark मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ लांच, गेमर्स के लिए हैं बेस्ट

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका ने आज ओडिसी आर्क को लॉन्च करने की घोषणा की, जो दुनिया की पहली 55-इंच 1000R घूर्णन घुमावदार गेमिंग स्क्रीन है, जो उद्योग की अग्रणी ओडिसी लाइनअप में पूरी तरह से नया फॉर्म फैक्टर जोड़ती है।ओडिसी आर्क 165Hz रिफ्रेश रेट और 1ms रिस्पांस टाइम के साथ आती है इसमें नया कॉकपिट मोड और एक एक्सक्लूसिव कंट्रोलर Ark Dial भी है जिसे लेकर बेस्ट गेमिंग एक्सपेरियंस का दावा है।

विशाल डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट, 1ms रिस्पॉन्स टाइम (GtG¹), साथ ही एक नया कॉकपिट मोड और एक एक्सक्लूसिव कंट्रोलर, आर्क डायल – अद्वितीय विसर्जन के साथ गेमिंग की दुनिया में अंतिम विंडो की पेशकश करता है।

55 इंच की यह स्क्रीन 1000R वक्रता (कर्वेचर) के साथ आती है। कॉकपिट मोड गेमर्स को एक नए तरह का अनुभव देता है। इसके साथ 16:09 का आस्पेक्ट रेशियो मिलता है। यह स्क्रीन 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

इसमें AMD Free Sync प्रीमियम प्रो के साथ 1ms रिस्पांस टाइम है।सैमसंग के डिस्प्ले डिवीजन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर हैरी पैट्ज़ ने कहा, “हम आज के गेमर्स को वह दे रहे हैं जो वे चाहते हैं – एक सिनेमाई और इमर्सिव अनुभव – गेमिंग डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में नए इनोवेशन के साथ जो केवल सैमसंग ही डिलीवर कर सकता है।”

यह स्क्रीन फुल लाइट और अंधेरे दोनों में बेस्ट व्यू देती है। बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के लिए ओडिसी आर्क सैमसंग के मैट डिस्प्ले और साउंड डोम टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है।

Check Also

WhatsApp अपने यूज़र्स के लिए ला रहा हैं ये जबर्दस्त अपडेट, सुनकर हो जाएंगे खुश

वॉट्सऐप  गूगल बीटा प्रोग्राम के तहत 2.22.19.10 वर्जन का एक नया अपडेट पेश कर रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *