Thursday, May 23, 2024 at 3:23 PM

सागर ठाकुर ने एल्विश यादव पर दर्ज एफआईआर पर उठाए सवाल, हरियाणा सरकार को लेकर कही यह बात

यूट्यूब पर मैक्सटर्न के नाम से मशहूर सागर ठाकुर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एल्विश पर कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

एफआईआर पर सागर ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया
अब इस पूरे मामले पर सागर ठाकुर ने एक वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गुरुग्राम पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए मारपीट का मामला दर्ज किया है। एल्विश पर कथित तौर पर आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। शुक्रवार को सागर ने इस पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए एक वीडियो जारी किया।

उन्होंने कहा कि जिन धाराओं के तहत उन पर मामला दर्ज किया गया है, वे जमानती हैं। उन्होंने कहा कि हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद, कोई गैर-जमानती धारा नहीं लगाई गई है। मैक्सटर्न ने कहा कि एल्विश ने खुले तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकियां दीं, लेकिन उनके खिलाफ कोई गंभीर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने उन्हें अपराधी बताया और यह भी पूछा कि क्या हरियाणा सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है।

जमानती धाराओं पर उठाए सवाल
उन्होंने एक्स पर लिखा, “एल्विश यादव ने मुझ पर ने बेरहमी से हमला किया और खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सभी सबूत इंटरनेट पर मौजूद हैं, जब मैं एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गया तो SHO ने केस दर्ज कर लिया, लेकिन यह आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत है। दुर्भाग्य से ये सभी जमानती धाराएं हैं। हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद, कोई गैर-जमानती आरोप शामिल नहीं किया गया।”

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …