Thursday, May 23, 2024 at 2:19 PM

फिर साथ दिखे इब्राहिम अली खान-पलक तिवारी, पैपराजी के कैमरे में हुए कैद

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। करियर के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता को अक्सर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ देखा जाता है, जिसकी वजह से कई बार अफवाहें भी उड़ चुकी हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एक साथ फिर नजर आए इब्राहिम-पलक
बीती रात दोनों को एक साथ फिर से देखा गया, जिसके बाद चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया। दोनों कार में एक साथ नजर आए। दोनों की तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं। इससे पहले पलक ने एक साक्षात्कार के दौरान साफ किया था कि इब्राहिम उनके अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने बताया था कि समारोहों में उनसे मिलने में उन्हें अच्छा लगता है। खासकर तब जब वे सभी दोस्तों के साथ होती हैं। इस बातचीत में उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि वे प्रतिदिन एक-दूसरे का अभिवादन नहीं करते हैं।

जल्द करने जा रहे डेब्यू
वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी अपने फिल्म करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। बीते साल उन्हें किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। वहीं,
करण जौहर के सहायक के रूप में काम करने के बाद अब इब्राहिम बतौर अभिनेता इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारे भी नजर आन वाले हैं। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …